120 किलोमीटर की रेंज के साथ शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, 1.15 लाख की कीमत और डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट और एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स से लैस

नमस्कार दोस्तों, आज हम आपको Pure Ev Epluto 7G इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे। पिछले दो सालों में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड में तेजी से वृद्धि हुई और इसके पीछे कई कारण हैं। चलिए जल्दी से हम Pure Ev Epluto 7G इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार में जान लेते। बिना देरी किये हम जानकारी की शुरुआत कर लेते।

120 किलोमीटर की रेंज के साथ शानदार Pure Ev Epluto 7G

Pure Ev Epluto 7G इलेक्ट्रिक स्कूटर एक प्रमुख विकल्प है जो एक बेहतर भविष्य की ओर एक महत्वपूर्ण कदम। यह स्कूटर 120 किलोमीटर की रेंज के साथ आता, जिससे यात्रा का अनुभव और भी बेहतर हो जाता। इसके अलावा, यह स्कूटर कई अन्य उन्नत सुविधाएं भी प्रदान करता जैसे कि डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, वन टच सेल्फ स्टार्ट, डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, रिमोट अनलॉक, फॉग लाइट, और डिजिटल इंडिकेटर।

इस स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 1.15 लाख रुपए है, जो की इस वर्ग में अच्छी बात है। इसकी उच्च गुणवत्ता और उन्नत सुविधाओं के साथ, यह स्कूटर उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता जो एक सुरक्षित, सुगम और प्रदूषण मुक्त यात्रा का आनंद लेना चाहते। 

इसके अलावा, इलेक्ट्रिक स्कूटर की मान्यता और उपयोग में भी वृद्धि हुई जो इसे एक लोकप्रिय विकल्प बनाती है। इलेक्ट्रिक स्कूटर के उपयोग से, हम अपने यातायात को प्रदूषण से मुक्त रख सकते और इस प्रकार एक हरित भविष्य के लिए योगदान कर सकते।

2.1 Kwh लिथियम आयन बैटरी पैक के साथ 

अगर हम स्कूटर की बैटरी की बात करें तो इसमें हमें 2.1 Kwh का लिथियम आयन बैटरी पैक हमें देखने को मिल जाता। इसके अलावा हम टॉप स्पीड की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 60 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड हमें देखने को मिल जाती।

इसके अलावा इसकी बैटरी को 1500 वाट की BLDC मोटर के साथ में जोड़ा गया। अगर आपका बजट भी 1.15 लाख का है और आप एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते जिसमे आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, वन टच सेल्फ स्टार्ट, डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, रिमोट अनलॉक, फॉग लाइट, और डिजिटल इंडिकेटर देखने को मिल जाये तो ऐसे में आप Pure Ev Epluto 7G को अपना बना सकते।

Leave a Comment