होली के त्योहार पर मिल रहा शानदार ऑफर, 1.15 लाख का इलेक्ट्रिक स्कूटर सिर्फ 85000 में वह भी बेहतरीन फीचर्स के साथ और एक शानदार रेंज भी मौजूद

नमस्कार दोस्तों, होली का त्यौहार आने वाला और इस खास मौके पर Vida V1 Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने का सही समय है। इस स्कूटर पर होली के अवसर पर ₹30000 का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा, जिससे इसकी कीमत मात्र ₹85000 हो जाती। जल्दी से जान लेते कि आखिरकार इस खबर में क्या कुछ देखने को मिल रहा।

1.15 लाख का स्कूटर सिर्फ 85000 में 

Vida V1 Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर की असली कीमत 1.15 लाख रुपये है, लेकिन होली के इस मौके पर इसे आप सिर्फ ₹85000 में खरीद सकते। इसमें डिजिटल स्क्रीन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, और बेहतरीन बूट स्पेस के साथ एक शानदार किलोमीटर की रेंज दी गई। इस फीचर्स के साथ में यह एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर हम सभी को देखने को मिल रहा। 

इस स्कूटर की टॉप स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटा है, जो इसे एक शानदार विकल्प बनाती है। होली के इस मौके पर इसे खरीदकर आप न केवल एक प्रदूषण मुक्त वाहन का मालिक बनेंगे, बल्कि अपने आस-पास के माहौल को स्वच्छ और हरित बनाने में भी योगदान देंगे।

होली के त्योहार पर धमाकेदार ऑफर 

इसलिए, इस होली पर खुद को और अपने परिवार को एक नए और सुरक्षित रास्ते पर ले जाने के लिए vida V1 Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपनाएं और होली के इस त्योहार को और भी खास बनाएं। आपको बताना चाहते हैं की होली का त्यौहार एक शुभ त्यौहार में से एक माना जाता है।

होली के त्यौहार में हर कोई चाहता है कि उसके घर में एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर आ जाये। अगर आप लोगों की भी यही इच्छा है तोयह जानकारी आपके लिए बनाई गई है। इससे भी अच्छी बात यह है कि इस पर आपको ₹30000 तक का डिस्काउंट देखने को मिल रहा है।

आज ही लेकर आए अपने घर 

जी हां दोस्तों वैसे तो vida V1 Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मार्केट में 1.15 लाख बताई जा रही हैं। लेकिन आप चाहे तो ऑफर के तहत शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को बहुत ही कम कीमत यानी की 85000 में अपना बना सकते हैं। इसके साथ ही अपने घर में एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आ सकते हैं। यदि आपको हमारी जानकारी अच्छी लगी है तो इसको आप ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

Leave a Comment