2 लाख में शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, 6 राइडिंग मोड और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के साथ

ताइवान की ऑटोमोबाइल कंपनी gogoro ने हाल ही में अपने सबसे पावरफुल इलेक्ट्रिक स्कूटर gogoro plus को लॉन्च कर दिया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 3 सेकंड में 0 से 50 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ लेता।

जून महीने के आसपास लॉन्च होगा gogoro plus  

2024 में जून महीने के आसपास इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इसमें सुरक्षा के लिए ट्रैक्शन कंट्रोल जैसा फीचर भी शामिल है। इसके साथ हमें रेंज, डर्ट, सिटी, टूरिंग, ट्रैक और कस्टम जैसे 6 राइडिंग मोड देखने को मिलते हैं।

इसकी एक्स शोरूम कीमत ₹200000 बताई जा रही है। इसके साथ ही, gogoro plus ने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के विकल्प में भी कदम रखा है। यह नया इलेक्ट्रिक स्कूटर दरअसल gogoro की स्कूटर लाइनअप का हिस्सा है, जिसमें पहले से ही कई स्कूटर्स मौजूद हैं और अब यह सबसे पावरफुल स्कूटर भी शामिल हो गया।

पर्यावरण की तरफ एक नया विकल्प 

gogoro कंपनी का कहना है कि इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में उन्होंने अपने अनुभव के साथ नवाचारी तकनीक का भी इस्तेमाल किया, जिससे यह पावरफुल और सुरक्षित है। इसकी डिज़ाइन और फीचर्स को देखते हुए यह स्कूटर एक उत्कृष्ट विकल्प बन सकता उन लोगों के लिए जो एक प्रदूषण मुक्त और ऊर्जा संवेदी वाहन की तलाश में हैं।

साथ ही साथ अब अगर हम फीचर्स की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते जैसे की डिजिटल स्क्रीन जिसमें हम देख सकते हैं स्पीडोमीटर, फ्यूल टैंक इंडिकेटर और स्पीड लिमिट।

यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और एक अच्छा बूट स्पेस के साथ शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर   

इसके साथ-साथ आपके सफर को आसान बनाने के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एक अच्छा बूट स्पेस और इसके साथ-साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर में शानदार ब्रेकिंग सिस्टम और बेहतरीन चौड़े टायर दिए गए हैं। इन टायर के माध्यम से आप खराब रास्तों पर आसानी से अपने टू व्हीलर को चला सकते।

अगर आपका बजट भी ₹200000 है और आप एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में है जिसमें आपको रेंज, डर्ट, सिटी, टूरिंग, ट्रैक और कस्टम जैसे शानदार राइटिंग मोड देखने को मिल जाए तो फिर आप ऐसे में gogoro plus इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपनी पहली पसंद बना सकते। यदि आपको जानकारी अच्छी लगी तो इसको आप ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

Leave a Comment