25 किलोमीटर की टॉप स्पीड के साथ शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, 42000 कीमत और डिजिटल कंसोल जैसे फीचर्स मौजूद

Techo Electra Neo इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया, और पूरे देश में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ग्राहकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा। यह स्कूटर एक आकर्षक और उच्च गुणवत्ता वाला विकल्प है जो एक सस्ती कीमत पर उपलब्ध है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 42,000 रुपये है, जो कि इस क्लास में काफी हद तक कम है।

शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक के साथ Techo Electra Neo इलेक्ट्रिक स्कूटर

Techo Electra Neo इलेक्ट्रिक स्कूटर में 12V 20 Ah का लिथियम आयन बैटरी पैक दिया गया। इससे स्कूटर को एक चार्ज पर 60 किलोमीटर की रेंज मिलती है, जिससे यात्रा करना और बैटरी चार्ज करना अधिक सुविधाजनक बन जाता है।

इस स्कूटर की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है, जो शहर में सुरक्षित और तेज गति की यात्रा के लिए उपयुक्त है। इसके अलावा, इसमें ट्यूबलेस टायर, मेटल एलॉय व्हील, डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम और डिजिटल इंडिकेटर जैसी कई शानदार फीचर्स भी हैं।

सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर में नया विकल्प 

Techo Electra Neo इलेक्ट्रिक स्कूटर ने अपने उपयोगकर्ताओं को एक आकर्षक, सुरक्षित और उच्च गुणवत्ता वाले वाहन का वादा किया। इसका भारतीय बाजार में उत्साहपूर्वक स्वागत किया जा रहा, और यह स्कूटर उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता जो एक उच्च गुणवत्ता वाले और सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं।

आपको बताना चाहते की मार्केट में वैसे देखा जाए तो ₹100000 तक के इलेक्ट्रिक स्कूटर आते। महंगे स्कूटर को खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं होती है, लेकिन जब से केंद्र सरकार ने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर सब्सिडी लगाने का प्लान बनाया है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर के दाम हुए अब कम 

इसके बाद से इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत लगातार गिरती जा रही। शायद से इसीलिए जो नए इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में दिखाई दे रहे उनकी कीमत काफी ज्यादा कम हो चुकी है। इसका सबसे बड़ा उदाहरण है Techo Electra Neo इलेक्ट्रिक स्कूटर।

आखरी में हम आपसे यही कहना चाहते कि अगर आपका बजट 42000 है और आप एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते जिसमे ट्यूबलेस टायर, मेटल एलॉय व्हील, डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम और डिजिटल इंडिकेटर जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हो। तो फिर ऐसे में आप Techo Electra Neo इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपनी पहली पसंद बन सकते।

Leave a Comment