मार्केट में लांच होगी BMW की इलेक्ट्रिक सेडान i5 M60 एक्सड्राइव, EV Mercedes EQE जैसी बड़ी गाड़ियों को देगी टक्कर

नमस्कार दोस्तों, लग्जरी गाड़ी निर्माता कंपनी BMW ने हाल ही में एक बड़ा एलान किया। यह कंपनी ने अपनी आने वाली नई गाड़ी, इलेक्ट्रिक सेडान i5 M60 एक्सड्राइव के लिए एडवांस बुकिंग शुरू कर दी। यह गाड़ी बहुत जल्दी मार्केट में लॉन्च होने वाली और उम्मीदवारों के लिए एक शानदार विकल्प हो सकती।

मार्केट में मई के महीने में लांच होगी शानदार BMW की इलेक्ट्रिक गाड़ी 

BMW i5 M60 एक्सड्राइव को भारत में लाने के लिए कंपनी ने कंप्लीट बिल्ट यूनिट मार्ग का चुनाव किया। इससे यह स्पष्ट होता कि गाड़ी का निर्माण और डिलीवरी प्रक्रिया बहुत ही सुगम होगी। इस गाड़ी की डिलीवरी मई के महीने में शुरू होने की संभावना, जो उम्मीदवारों के लिए एक अच्छी खबर। आपको बताना चाहते कि भारत पूरी तरीके से इस नई गाड़ी की  मेजबानी करने के लिए तैयार।  

यहाँ यह भी खास कि BMW की इस गाड़ी ने भविष्य में आने वाली महंगी इलेक्ट्रिक गाड़ियों को टक्कर देने की संभावना। इसमें EV मर्सिडीज EQE, ऑडी ई-ट्रॉन GT और पोर्शे टायकन जैसी गाड़ियों को भी पीछे छोड़ सकती। यानी कि हम कह सकते कि जब आगे चलकर इलेक्ट्रिक सेडान i5 M60 एक्सड्राइव मार्केट में अपने कदम रखेगी तो फिर ऐसे में बाकी सब की छुट्टी होने वाली।

शानदार डिजाइन और बेहतरीन इंटीरियर के साथ

इलेक्ट्रिक सेडान i5 M60 एक्सड्राइव की खासियतों में एक प्रमुख बात यह कि यह बीएमडब्ल्यू नए डिजाइन और टेक्नोलॉजी का प्रतिनिधित्व करेगी। इसके साथ ही, यह गाड़ी एक्सक्लूसिव और प्रीमियम फील के साथ आने वाली। अगर हम इंटीरियर की बात करें तो इस गाड़ी में हमें शानदार टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिलने वाला।  

कुल मिलाकर, BMW की इलेक्ट्रिक सेडान i5 M60 एक्सड्राइव की बाजार में एक उत्कृष्ट स्थान बनाने की संभावना। यह गाड़ी न केवल लग्जरी फ़ील को लेकर आती बल्कि एक्स्ट्रीम परफ़ॉर्मेंस और टेक्नोलॉजी को भी साथ लाती। इसके आने से बाजार में रोमांच बढ़ेगा और उम्मीदवारों के लिए नई विकल्पों का आगमन होगा। बताना चाहते की मार्केट में इस गाड़ी की कीमत 1 करोड़ 40 लाख होने वाली है। अगर आपका बजट एक करोड़ 40 लाख तक का है तभी आप इसको खरीदने का सपना देख सकते।

Leave a Comment