दुबई पुलिस फोर्स ने लिस्ट में शामिल की McLaren Artura, 3 लाख कीमत की Bentley Continental और Bugatti Veyron भी लिस्ट में शामिल

दुबई की सड़कों पर McLaren Artura गाड़ी का नजर आना हमेशा से ही एक आश्चर्यजनक अनुभव रहा। अगर आप दुबई में हैं और आपको यह गाड़ी दिख जाए तो आपको हैरान होने की जरूरत नहीं, क्योंकि यह McLaren Artura गाड़ी दुबई पुलिस फोर्स के बेडे में शामिल हो चुकी।

दुबई पुलिस फाॅर्स के पास शानदार McLaren Artura

McLaren Artura एक सुपरकार है, जिसकी रफ़्तार इतनी ज्यादा अधिक कि आप इसके बारे में सपने में भी नहीं सोच सकते। इसकी शक्तिशाली तकनीक सुपर कार को 0 से 100 किमी/घंटे की गति में केवल 3 सेकंड में ले जाती। इसकी टॉप स्पीड भी काफी ज्यादा शानदार है।

इसके अतिरिक्त, McLaren Artura में कई शानदार फीचर्स हैं। इसमें एक शानदार डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक बड़े इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टार्ट-स्टॉप टेक्नोलॉजी, क्रूज कंट्रोल, और पावर विंडोज जैसी विशेषताएं शामिल। शायद इसीलिए दुबई पुलिस फाॅर्स में इस गाड़ी को शामिल किया गया।

बेहतर डिज़ाइन और रंग के साथ में McLaren Artura

इस गाड़ी के डिजाइन में भी कुछ खास है, और आपको बताना चाहते की इसमें कुछ नए रंग और डिजाइन की विकल्प भी हैं, जो इसे और आकर्षक बनाते। इसके स्पोर्टी और महंगे डिजाइन ने लोगों को अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया।

कुल मिलाकर, McLaren Artura एक अद्वितीय सुपरकार है जिसने दुनिया भर में लोगों की नजरें अपनी ओर खींच ली हैं। इसकी शक्तिशाली इंजन और विशेषताओं से यह गाड़ी एक सपना है जो हर किसी को पसंद आएगी।

Lamborghini Urus भी दुबई पुलिस के पास

आपको बताना चाहते की इससे पहले भी दुबई पुलिस फाॅर्स में और भी गाड़ियां शामिल हो चुकी है जैसे की एक जेट कार जोकि पानी पर भी तेज रफ़्तार में दौड़ सकती है। इसके अलावा दुबई पुलिस के पास 2,60,000 डॉलर में Lamborghini Urus भी शामिल है।

इसके अलावा 3,00,000 डॉलर में Bentley Continental और Bugatti Veyron भी लिस्ट में शामिल है। आपको बताना चाहते की आज की तारीख में दुबई पुलिस ने चोर पकड़ने के लिए नए नए विकल्प और नई नई गाड़ियां रखनी शुरू कर दी है। यदि आपको हमारी जानकारी अच्छी लगी तो इसको आप ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। ऑटोमोबाइल से जुडी अन्य जानकारी आप हमारी वेबसाइट पर पढ़ सकते है और परिजनों में शेयर कर सकते है।

Leave a Comment