Quantum Energy अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर दे रही शानदार डिस्काउंट, 110 किलोमीटर की रेंज के साथ

इलेक्ट्रिक स्कूटरों का चलन दिन पर दिन बढ़ता जा रहा, इसमें न केवल उनके पर्यावरण से मित्रता का संदेश छिपा होता बल्कि उनकी कीमत और बेहतर सुविधाएं भी एक महत्वपूर्ण कारण हैं। अगर आप भी एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे, तो Quantum Energy के इस ऑफर को जरूर देखें।

20000 के डिस्काउंट के साथ शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर 

Quantum Energy ने अपने 2 इलेक्ट्रिक स्कूटर वेरिएंट, जिनमें 1500 वाट की मोटर है, पर ₹20000 तक का डिस्काउंट शुरू किया। यह ऑफर एक समय के लिए है, इसलिए जल्दी करें। इन स्कूटरों की खासियत यह कि एक बार चार्ज होने पर इन्हें 110 किलोमीटर तक की रेंज प्राप्त होती है। यहां तक कि ये स्कूटर सिर्फ कुछ ही घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाते।

इसके अलावा, इन स्कूटरों में वायरलेस चार्जिंग के साथ-साथ एब्स, ईबीएस, और रिवर्स पार्किंग सेंसर्स जैसी एडवांस्ड सुविधाएं भी हैं। यदि आप भी इन उत्कृष्ट स्कूटरों के साथ अपने संचार को नया आयाम देना चाहते, तो यह डिस्काउंट आपके लिए सही समय हो सकता। इन इलेक्ट्रिक स्कूटरों की यह डिस्काउंट आपके पैसे की बचत के साथ-साथ आपको एक उत्कृष्ट गाड़ी का अनुभव भी प्रदान करेगी।

एक कंपनी डिस्काउंट क्यों प्रदान करती 

आपको बताना चाहते कि जब कोई कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी डिस्काउंट प्रदान करती तो फिर इसकी काफी सारी वजह हो सकती। एक एक करके इसके बारे में आपको समझा देते। सबसे पहली वजह तो यह हो सकती कि कंपनी ने कोई बड़ा सेल्स टारगेट हासिल किया हो उस चक्कर में कंपनी काफी ज्यादा डिस्काउंट देती।

दूसरा सबसे बड़ा कारण यह हो सकता की कंपनी अपनी सेल्स को बढ़ाना चाहती हो इस चक्कर में भी कंपनी कई बार भारी डिस्काउंट ऑफर करती। इसका एक और कारण हो सकता कि जैसे कोई त्यौहार आता है तो उसमें कंपनी अपनी तरफ से स्पेशल गिफ्ट देना चाहती।

आपका क्या कहना हमारी आज की जानकारी के बारे में आप हमको कमेंट बॉक्स में बता सकते। इसके अलावा यदि आप किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानना चाहते तो आप हमें बता सकते हैं। यदि आपको हमारी खबर अच्छी लगी है तो इसको आप ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

Leave a Comment