80000 की कीमत में शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, 12 इंच के ट्यूबलेस टायर के साथ

नमस्कार दोस्तों, अगर आप भी एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते तो FUJIYAMA Classic इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपनी पहली पसंद बना सकते। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में 100000 से भी कम कीमत में उपलब्ध है। इसमें हाई स्पीड के साथ-साथ 110 किलोमीटर की रेंज भी उपलब्ध है।

80000 की कीमत में शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर 

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में विभिन्न शानदार फीचर्स भी हैं। इसमें एलईडी लाइट्स, इंटिग्रेटेड डीआरएल, स्पोर्ट्स डिकेल्स के साथ डुअल टोन कलर्स, बाय-ट्यूबलर सस्पेंशन, 12 इंच के ट्यूबलेस टायर्स जैसे फीचर्स शामिल हैं। इसकी कीमत मार्केट में लगभग ₹80000 बताई जा रही है।

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर दिखने में भी बहुत आकर्षक और इसकी टॉप स्पीड की बात करें तो यह 60 किलोमीटर प्रति घंटा तक की रफ्तार में चल सकती। इसकी बैटरी की बात करें तो इसमें हमें 2.05 kWh का लिथियम आयन बैट्री पैक देखने को मिल जाता। आपको बताना चाहते कि इस बैटरी पैक को 3000 वाट की पावरफुल बैटरी के साथ जोड़ा गया। 

4 घंटे में बैटरी होती फुल चार्ज 

इसके इलावा, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की मेंटेनेंस भी आसान है और यह लगभग 4 घंटे में चार्ज हो जाती। इसका चार्जिंग सिस्टम भी बहुत ही सुरक्षित और इसका बैटरी लाइफ भी लंबी। अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे तो FUJIYAMA Classic इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बेहतरीन विकल्प हो सकता। इसकी कीमत और फीचर्स को ध्यान में रखते हुए, आप इसे अपनी पसंदीदा स्कूटर के रूप में विचार सकते।

आपको बताना चाहते की मार्केट में इस रेंज में हमें बहुत सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने को मिल जाते लेकिन जो मजबूती हमें FUJIYAMA Classic इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिलती वह कहीं और नहीं देखने को मिल सकती।

आखरी में हम आपसे यही कहना चाहते कि अगर आपका बजट भी ₹80000 का और आप एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते जिसमें आपको एलईडी लाइट्स, इंटिग्रेटेड डीआरएल, स्पोर्ट्स डिकेल्स के साथ डुअल टोन कलर्स, बाय-ट्यूबलर सस्पेंशन, 12 इंच के ट्यूबलेस टायर्स जैसे फीचर्स देखने को मिल जाए तो फिर आप FUJIYAMA Classic इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपनी पहली पसंद बना सकते। यदि आपको जानकारी अच्छी लगी है तो ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

Leave a Comment