80000 से एक लाख की कीमत में शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और डिजिटल स्पीडोमीटर के साथ शानदार रफ्तार

नमस्कार दोस्तों, Pure Ev Epluto 7G Electric Scooter के बारे में आज हम बात करेंगे। यह स्कूटर ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर के सामने एक बड़ी चुनौती पेश करता। इसमें बहुत सारे शानदार फीचर्स हैं जो आपको इसके बारे में रोचक जानकारी देते।

डिजिटल कंसोल और डिजिटल इंडिकेटर के साथ शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, वन टच सेल्फ स्टार्ट, डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, रिमोट अनलॉक, फॉग लाइट और डिजिटल इंडिकेटर जैसे शानदार फीचर्स दिए गए। इसके अलावा, इसमें 2.1 Kwh का लिथियम आयन बैटरी पैक है जो इसे शक्तिशाली बनाता।

80000 से 1 लाख बीच बेहतरीन कीमत 

इस स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 89,961 रुपये है जो कि इसके फीचर्स को ध्यान में रखते हुए उचित है। इसके अलावा, टॉप वैरियंट की एक्स शोरूम कीमत 1.15 लाख रुपये है जो कि इसके एडवांस्ड फीचर्स को ध्यान में रखते हुए उचित है।

Pure Ev Epluto 7G Electric Scooter ने बाजार में अपनी पहचान बनाने के लिए कठिन परिश्रम किया और इसे ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ टक्कर देने की क्षमता रखता। यह स्कूटर उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता जो एक सुरक्षित, प्रदूषण मुक्त और स्थाई परिवहन साधन की तलाश में हैं।

एक शानदार माइलेज के साथ Pure Ev Epluto 7G Electric Scooter

आपको बताना चाहते कि ola के इलेक्ट्रिक स्कूटर को टक्कर देने के साथ-साथ इसके अंदर हमें शानदार फीचर्स और एक अच्छा माइलेज देखने को मिल जाता। इसके अलावा इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी को और भी ज्यादा दमदार बनाने के लिए शानदार मोटर के साथ जोड़ा गया।

आखरी में हम यही कहना चाहते कि अगर आपका बजट 80000 से ₹100000 के बीच में है और अगर आप डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, वन टच सेल्फ स्टार्ट, डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, रिमोट अनलॉक, फॉग लाइट और डिजिटल इंडिकेटर से लैस इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते तो।

ऐसे में आप Pure Ev Epluto 7G Electric Scooter को अपनी पहली पसंद बना सकते हैं। आपको बताना चाहते की मार्केट में 80000 की कीमत में और भी काफी सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने को मिल जाते। लेकिन Pure Ev Epluto 7G Electric Scooter की बात कुछ और ही है। यदि आपको हमारी जानकारी अच्छी लगी तो इसको आप ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

Leave a Comment