ओला इलेक्ट्रिक की तरफ से मिल रहा 25000 की छूट वाला ऑफर, 16 फरवरी से 29 फरवरी के बीच में जल्दी से लूट लीजिए

नमस्कार दोस्तों, ओला कंपनी अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर लेकर आई जिसके बारे में हम आज बात करेंगे। आपको बताना चाहते कि यह धमाकेदार ऑफर 16 फरवरी से शुरू होकर 29 फरवरी तक चलेगा, ओला इलेक्ट्रिक पर मिल रहा ₹25000 तक का फायदा।

ओला इलेक्ट्रिक पर मिल रहा ₹25000 तक का फायदा

इस ऑफर के तहत ग्राहकों को ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ₹25000 तक का फायदा मिल सकता। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वाले ग्राहकों के लिए यह बहुत बड़ी खबर है। जितने भी ओला के S1 सीरीज वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर है उन पर शानदार ऑफर चल रहा है।  

इस खुशखबरी को कंपनी के सीईओ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया है। ओला के सभी S1 सीरीज वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी भरकम डिस्काउंट दिया जा रहा। कंपनी ने खुद कहा कि यह हमारी तरफ से आप सभी के लिए एक बड़ी सौगात है।

कंपनी की तरफ से एक बड़ा गिफ्ट

कंपनी ने बताया कि इस स्कीम को ग्राहकों को खुश करने के लिए शुरू किया गया। उन्होंने कहा कि त्यौहार का मौसम चला गया, लेकिन उसका गिफ्ट आपको बाद में दिया जा रहा है। यह ऑफर एक सीमित समय के लिए है, इसलिए जल्दी करें और इस अवसर का फायदा उठाएं। यदि आपको इस ऑफर के बारे में कोई अधिक जानकारी चाहिए या कोई सहायता चाहिए, तो कृपया बताएं हम इसको लेकर आपकी सहायता कर सकते हैं।

जानिए ऑफर वाली कीमत के बारे में

ऑफर के तहत S1 X+ की कीमत 109,999 हो चुकी है। वहीं दूसरी तरफ S1 एयर की कीमत 119,999 रुपए हो चुकी है। इसके अलावा S1 प्रो की कीमत 147,499 बताई जा रही। बताना चाहते कि यह वह ओला कंपनी के तीन जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिन पर हमें धमाकेदार ऑफर देखने को मिल रहा। 

अगर आप चाहे तो तुरंत अपने नजदीकी ओला इलेक्ट्रिक शोरूम पर जाकर इसके बारे में और भी काफी सारी जानकारी प्राप्त कर सकते। इसके अलावा आप चाहे तो  इस ऑफर से हटकर कुछ और ऑफर का भी भविष्य में जाकर इंतजार कर सकते। बताना चाहते कि ओला इलेक्ट्रिक की तरफ से S1 सीरीज के जो स्कूटर है वह एक से बढ़कर एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है। आपको भी ऐसा लगता है तो यह बहुत अच्छी खबर है आपके लिए।

Leave a Comment