Ather Energy ने अपडेट वर्जन के साथ मार्केट में उतारे अपने दो 450X और 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर, डिजिटल स्क्रीन और इंटरनेट कनेक्टिविटी से लैस

नमस्कार दोस्तों, आपको बताते हुए हमें खुशी हो रही की इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली कंपनी Ather Energy ने हाल ही में अपने दो इलेक्ट्रिक स्कूटर 450X और 450S को अपडेट किया। इस अपडेट के साथ, कंपनी ने अपने लोगों में भी बदलाव किया है। नए लोगों में क्रोम फिनिशिंग का उपयोग किया गया, जो उन्हें और भी आकर्षक बनाता है।

Ather Energy कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर में दिया बेल्ट कवर

पहले, कंपनी के लोगों में प्लास्टिक का उपयोग किया जाता था, लेकिन अब दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर बेल्ट कवर के साथ आते हैं। यह बेल्ट कवर इलेक्ट्रिक स्कूटर को खराब मौसम और बारिश में भी चलने की सुविधा देता है। आमतौर पर हमने देखा है कि खराब मौसम में इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाना काफी ज्यादा मुश्किल होता है।

इसके अलावा आपने देखा है कि कई बार खराब मौसम में इलेक्ट्रिक स्कूटर बंद पड़ जाता है। अगर आप एक लड़के हैं तो आपके लिए इस परेशानी से निकलना बहुत ही आसान रहता। लेकिन फिर भी देखा जाए तो हर किसी के बस की बात नहीं होती कि इस प्रकार के खराब मौसम में इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाया जा सके।

नए अपडेट के साथ Ather Energy के इलेक्ट्रिक स्कूटर 

इन अपडेट्स के साथ, Ather Energy ने अपने ग्राहकों को और भी बेहतर सुविधाएं प्रदान करने का एक और कदम उठाया। यह अपडेट्स इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को और भी उन्नत बनाने में मदद करेंगे और ग्राहकों को बेहतर अनुभव प्रदान करेंगे।

आपको बताना चाहते कि कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर में जो बेल्ट कवर की सुविधा प्रदान की वह वाकई में काफी ज्यादा अच्छी है। अगर हम फीचर्स की बात करें तो कंपनी के दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर 450X और 450S में हमको एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते।

टच स्क्रीन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और इंटरनेट कनेक्टिविटी से लैस 

आपको बताना चाहते कि दोनों ही इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमे शानदार माइलेज, शानदार रेंज, टच स्क्रीन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और इंटरनेट कनेक्टिविटी जैसे  फीचर्स हमें देखने को मिल जाते हैं। अब कंपनी ने इसमें एक और नया फीचर जोड़ दिया है।

यदि आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी है तो इसको आप ज्यादा ही ज्यादा शेयर करें। इसके अलावा हम आपके लिए भविष्य में जाकर और जानकारी लेकर आते रहेंगे। आप चाहे तो ऑटोमोबाइल से जुड़ी और जानकारी हमारी वेबसाइट पर पढ़ सकते हैं।

Leave a Comment