1 लाख की कीमत में शानदार Ola S1 Pro और TVS iQube जैसे शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, 195 किलोमीटर में ज्यादा रेंज के सामने मोटरसाइकिल फेल

नमस्कार दोस्तों, अगर आप भी आज की तारीख में एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते और आपका बजट सिर्फ ₹100000 का है, तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं। इस कीमत में बहुत सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद हैं, जल्दी से इन सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार में जान लेते।

मार्केट में ₹100000 की कीमत में शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर 

सबसे पहला नाम आता Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर का और यह स्कूटर अपनी शानदार रेंज के लिए जाना जाता, जो 195 किलोमीटर से भी अधिक है। इसकी कीमत 1.3 लाख है और इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में 6.5 घंटे का समय लगता।

हमारे लिस्ट में दूसरा उत्कृष्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर TVS iQube है। इसकी रेंज 100 किलोमीटर से ऊपर है और इसकी एक्स शोरूम कीमत 1.17 लाख के आसपास है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 78 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ आता। आप चाहे तो TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपनी पहली पसंद बन सकते हैं।

Ather 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम भी इसमें शामिल 

हमारे लिस्ट में तीसरे इलेक्ट्रिक का नाम Ather 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर बताया जा रहा। आपको बताना चाहते की मार्केट में इसकी एक्स शोरूम कीमत 1.26 लाख है। इसके अलावा यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 150 किलोमीटर से ऊपर की रेंज प्रदान करता। इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फुल चार्ज होने में 5.45 घंटे का समय लगता।

हमारे लिस्ट में चौथा नाम Hero Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर का देखने को मिलता। आपको बताना चाहते कि इस  इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज 110 किलोमीटर से ऊपर की बताई जा रही। इसके अलावा Hero Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 1.46 लाख बताई जा रही। इसके अलावा इसकी टॉप स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटा बताई जाती है।

212 किलोमीटर से ज्यादा रेंज वाला शानदार Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर  

हमारे लिस्ट में पांचवा नाम आता Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर का। मार्केट में इसकी एक्स शोरूम कीमत 1.45 लाख बताई जाती है। इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज 212 किलोमीटर से ज्यादा की है। इसके अलावा टॉप स्पीड  105 किलोमीटर प्रति घंटा है।

इन सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में से किसी भी एक को चुनने से आपको एक अच्छी और दूरस्थ सफर के लिए एक सुरक्षित और स्वच्छ वाहन मिलेगा। तो अब आपको एक इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं, और आप अपने बजट में ही अपनी जरूरत के अनुसार एक स्कूटर खरीद सकते हैं।

Leave a Comment