बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने खरीदी Range Rover SV गाड़ी, कीमत 3 से 5 करोड़ के बीच

बॉलीवुड के प्रमुख अभिनेता कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक बड़ा कदम उठाया और अपनी नई गाड़ी की खरीदारी की। इस खरीदारी की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स के साथ साझा की। कार्तिक आर्यन ने बताया कि उन्होंने एक Range Rover SV गाड़ी खरीदी। जल्दी से चलिए जान लेते कि आखिरकार गाड़ी में हमें क्या कुछ खास देखने को मिल रहा।

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने खरीदी एक नई लग्जरी गाड़ी 

Range Rover SV एक विशेष गाड़ी जिसकी एक्स शोरूम कीमत 3.85 करोड़ से 4.17 करोड़ के बीच बताई जा रही। यह गाड़ी लंबे समय से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई। इसे लॉन्च होने के बाद से कई सेलिब्रिटीज और व्यक्तिगत उपयोगकर्ताओं ने अपनी पसंद के रूप में चुना।

लैंड रोवर ने 2023 में भारत में Range Rover SV को लॉन्च किया था। इस गाड़ी को स्पेशल कैटिगरी में रखा गया जिसमें इसके डिज़ाइन और तकनीकी विशेषताएँ शामिल। इस गाड़ी का नाम में SV को जोड़ा गया जो इसे और भी विशेष बनाता है।

सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन ने शेर की खबर 

कार्तिक आर्यन के इस नए खरीद के बारे में सुनकर उनके फैंस ने खुशी का इजहार किया। वे सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे और उनके साथ इस खुशी में शामिल हो रहे। इस गाड़ी को लेकर कार्तिक आर्यन के फैंस काफी उत्साहित और उन्हें उनके नए संपत्ति पर गर्व है।

आपको बताना चाहते हैं कि बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन के पास इस गाड़ी के साथ साथ  BMW 5 Series 520d, Mclaren GT, Mini Cooper S और Porsche 718 boxster भी देखने को मिल जाती। जी हां दोस्तों अभी तक बॉलीवुड अभिनेता  कार्तिक आर्यन सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए लोकप्रिय थे।

एक्टिंग के साथ-साथ महंगी गाड़ियों का शौक 

लेकिन आज की जानकारी हमें पता चला कि बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन के पास एक से बढ़कर एक लक्जरी गाड़ियां भी है। आपका क्या कहना जानकारी के बारे में आप हमको कमेंट बॉक्स में बता सकते। इसके अलावा यदि आप हमारी वेबसाइट पर नए आए तो आप हमको बता सकते कि आप और कौन सी गाड़ी के बारे में विस्तार में जानना चाहते।

Leave a Comment