132 किलोमीटर की रेंज के साथ शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, 3.1kwh की बैटरी भी देखने को मिलती

नमस्कार दोस्तों, आज हम आपको बताएंगे BattRE Storie E-Scooter के बारे में, जो एक नई एवं रोचक इलेक्ट्रिक स्कूटर है। BattRE नामक एक नई कंपनी ने हाल ही में Storie नामक इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय मार्केट में लॉन्च किया। यह स्कूटर उन लोगों के लिए एक बड़ी सौगात है जो पर्यावरण के प्रति जिम्मेदारी लेना चाहते।

132 किलोमीटर की रेंज के साथ शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर 

BattRE Storie E-Scooter को आपकी लंबी यात्रा के लिए तैयार किया गया, क्योंकि इसकी एक चार्ज से यात्रा क्षमता 132 किलोमीटर है। इसके अलावा, इसमें 3.1 kwh का बैटरी पैक है, जो कि एक बहुत अच्छा रेंज और परफॉर्मेंस ऑफर करता है।

इसके अतिरिक्त, BattRE Storie E-Scooter में कई शानदार फीचर्स शामिल हैं जो आपको इसे और भी खास बनाते। इसमें आपको डिजिटल इंडिकेटर, एलईडी हेडलाइट्स, डिजिटल स्पीडोमीटर, अलार्म सिस्टम, और डिजिटल लॉक सिस्टम जैसी फीचर्स देखने को मिलती।

1.17 लाख की कीमत में इलेक्ट्रिक स्कूटर 

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मार्केट में लगभग 1.17 लाख रुपये की बताई जा रही, जो कि इस रेंज में एक अच्छी विकल्प है। BattRE Storie E-Scooter एक उत्कृष्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर जो अच्छी यात्रा क्षमता, बेहतरीन बैटरी पैक, और मूल्य में सबसे बेहतरीन पेशकश करता। यह एक प्रेरणादायक और पर्यावरण के लिए दोस्त है।

अगर हम इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड के बारे में बात करें तो फिर आपको बताना चाहते कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 65 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड देखने को मिल जाती। आपको बताना चाहते कि शहर और गांव की यात्रा के लिए यह इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक एक बहुत अच्छा विकल्प हो सकता।

शानदार रेट्रो लुक के साथ 

स्कूटर के डिजाइन के बारे में बात करें तो इसमें हमें एक रेट्रो लुक देखने को मिल जाता। इसके अलावा सामने की तरफ गोल हेडलाइट दी गई। वहीं इसमें दो कलर वेरिएंट काफी ज्यादा लोकप्रिय है जिसमें हमें रेड और येलो कलर देखने को मिल जाते।

इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर दो लोग बड़े आराम से बैठ सकते। आपका बजट भी 1.17 लाख का है और आप एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते जिसमें आपको 65 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड देखने को मिल जाए तो फिर ऐसे में आप BattRE Storie E-Scooter को अपनी पहली पसंद बना सकते।

Leave a Comment