फरवरी के महीने में इस इलेक्ट्रिक व्हीकल बनाने वाली कंपनी ने किया कमाल, यूनिट बेचने में 112% का उछाल और देखने को मिला एक अच्छा आंकड़ा

नमस्कार दोस्तों, इलेक्ट्रिक स्कूटरों की मांग और उपयोग में वृद्धि के साथ, भारतीय बाजार में इसकी बिक्री तेजी से बढ़ रही। इसी वृद्धि का फायदा उठाती हुई, Wardwizard Innovations ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बिक्री के आंकड़े जारी किए।

Wardwizard Innovations कंपनी के इलेक्ट्रिक व्हीकल सबसे आगे

Wardwizard Innovations कंपनी, जिसका ब्रांड नाम Joy e-bike, ने फरवरी महीने में उच्च बिक्री की सूचना दी। इस कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेचने में बड़ी सफलता प्राप्त की। Joy e-rik ब्रांड के तहत, कंपनी ने भारतीय बाजार में थ्री व्हीलर भी प्रस्तुत किए। इसके साथ ही, Joy e-rik ब्रांड के तहत कंपनी ने अपने थ्री व्हीलर की बिक्री में भी वृद्धि दर्ज की। 

कंपनी के अनुसार, पिछले साल के मुकाबले इस साल में कंपनी की सेल में 112 प्रतिशत उछाल देखने को मिला है। यह बहुत ही उत्तेजक और उम्मीदवार वाक्य, जो दिखाता है कि भारतीय उपभोक्ताओं की इलेक्ट्रिक स्कूटरों के प्रति रुझान तेजी से बढ़ रहा है।

बेहतरीन रेंज और माइलेज के साथ

आपको बताना चाहते कि कंपनी के इलेक्ट्रिक व्हीकल खरीदने की एक और सबसे बड़ी वजह यह कि इनके सभी इलेक्ट्रिक व्हीकल में हमें बेहतरीन रेंज, बेहतरीन माइलेज और एक अच्छी क्वालिटी हम सभी को देखने को मिलती। इसके अलावा इन सभी इलेक्ट्रिक व्हीकल के दाम ऐसे कि जिन्हें आप आसानी से खरीद सकते।     

इलेक्ट्रिक स्कूटरों का उपयोग करने से, न केवल एनवायरनमेंट को हानि पहुंचाने से बचाया जा सकता, बल्कि इनमें चालकों के लिए भी एक सुरक्षित, सुगम और सस्ता परिवहन विकल्प है।

इस उच्च बिक्री का अर्थिक परिणाम भी हो सकता, जो कंपनी के लिए अच्छी खबर है। यह साबित करता कि भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की मांग तेजी से बढ़ रही, जिससे न केवल पर्यावरण का हित होगा, बल्कि यह एक नया व्यावसायिक अवसर भी पैदा हो सकता।

Ola electric की तरह यह कंपनी भी आगे जा सकती 

आखरी में हम आपसे यही कहना चाहते कि जिस तरीके से ओला इलेक्ट्रिक कंपनी लगातार आगे बढ़ती जा रही। भविष्य मे इसी तरह Wardwizard Innovations का नाम भी सुनने को मिल सकता। यदि आपको हमारी जानकारी अच्छी लगी तो इसको आप ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। इसके अलावा ऑटोमोबाइल से जुड़ी और जानकारी आप हमारी वेबसाइट पर देख सकते।

Leave a Comment