70000 की कीमत में शानदार Flora Electric Scooter, 80 से 100 किलोमीटर तक की रेंज और 4 घंटे में होता 90% चार्ज

नमस्कार दोस्तों, कोमाकी इलेक्ट्रिक कंपनी ने अपनी Flora Electric Scooter को एक बार फिर से मार्केट में प्रस्तुत किया है। यह स्कूटर एक रेट्रो डिजाइन के साथ आता जिसे मार्केट ने काफी पसंद किया। इसकी एक्स शोरूम कीमत 69000 रुपये है, चलिए जान लेते कि इसमें हमें और क्या कुछ खास देखने को मिल रहा।

80 से 100 किलोमीटर की रेंज में शानदार Flora Electric Scooter

इस स्कूटर में रेड, जेट ब्लैक, और सैक्रामेंटो ग्रे तीन अलग-अलग कलर वेरिएंट्स उपलब्ध। इसकी रेंज 80 से 100 किलोमीटर तक की जो कि इसे लंबे सफर के लिए उपयुक्त बनाती आपको बताना चाहते कि इसकी रेंज थोड़ी कम लेकिन इसमें आपको शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते।

इसके चार्जिंग की बात करें तो, यह स्कूटर 4 घंटे में 90% चार्ज हो जाता। इसके बारे में और अधिक जानकारी के लिए, आप अपने नजदीकी डीलर से संपर्क कर सकते। यह स्कूटर उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता जो एक आरामदायक, पर्यावरण सचेत, और सुरक्षित यात्रा की तलाश में हैं। इसकी एलईडी लाइट्स, डिजाइन, और बैटरी क्वालिटी उसे और भी आकर्षक बनाती।

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर के साथ Flora Electric Scooter

एक अच्छी बात यह कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें शानदार एफएम रेडियो सुनने को मिल जाता। इसके अलावा हमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर देखने को मिल जाता। यानी कि आप स्कूटर चलाते समय अपना मनपसंद गाना एफएम रेडियो पर आसानी से सुन सकते।

कोमाकी Flora Electric Scooter एक सुरक्षित, स्वच्छ, और पर्यावरण के लिए दोस्ती का एक प्रयास। इसकी स्थिरता, क्वालिटी, और सुविधाओं के कारण, यह एक उत्कृष्ट विकल्प हो सकता। आखरी में हम आपसे यही कहना चाहते कि अगर आपका बजट भी 70000 का है।

Flora Electric Scooter में शानदार एफएम रेडियो भी 

ऐसे में अगर आप ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते जिसमें आपको शानदार फीचर्स के साथ-साथ बेहतरीन एफएम रेडियो सुनने को मिल जाए तो फिर ऐसे में आप  Flora Electric Scooterको अपनी पहली पसंद बना सकते। अगर आपको हमारे यह जानकारी अच्छी लगी तो इसको आप ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। इसके अलावा अगर आप 70000 के बजट में कोई और इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानना चाहते हैं तो आप हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते।

Leave a Comment