70 से 80 हजार की कीमत में शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, 120 किलोमीटर की रेंज के साथ

नमस्कार दोस्तों, Fujiyama EV Classic e-Scooter एक नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के रूप में बाजार में प्रकट हो रहा और इसके बारे में आपको कुछ खास बताना चाहते। इस स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 79,999 रुपये, लेकिन आप इसे सिर्फ 1,999 रुपये की बुकिंग राशि के साथ अभी बुक कर सकते। चलिए जान लेते कि आखिरकार इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें क्या कुछ नया देखने को मिल रहा।

115 सर्विस सेंटर और 55 एक्सक्लूसिव डीलरशिप 

Fujiyama EV Classic e-Scooter कंपनी के अनुसार देश भर में 55 एक्सक्लूसिव डीलरशिप और 115 सर्विस प्वाइंट्स हैं, जो इसे उपलब्ध और सर्विसेसेबल बनाते। यानी कि पूरे देश भर में कंपनी के 115 सर्विस सेंटर देखने को मिल जाते। आंकड़ों को देखने के बाद हम यही कह सकते कि मार्केट में कंपनी की आफ्टर सेल सर्विस काफी अच्छी। 

इसकी बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज कुछ 120 किलोमीटर तक है, जो कि इसे लंबे दूरी तक चलाने के लिए उपयुक्त बनाती। यानी कि एक बार चार्ज करने के बाद आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से  शहर के एक कोने से दूसरे कोने में आराम से जा सकते हैं। इसके अलावा गांव में भी आप इसको बड़े ही आराम से चला सकते।

शानदार बूट स्पेस और सुरक्षा के लिए चौड़े टायर 

फीचर्स की बात करें तो, इसमें शानदार टच स्क्रीन, एलईडी लाइट, बेहतरीन ब्रेकिंग सिस्टम, शानदार बूट स्पेस, और सुरक्षा के लिए चौड़े टायर शामिल। ये सभी फीचर्स इसे एक आकर्षक विकल्प बनाते। तो अगर आप लोग भी एक शानदार फीचर्स वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते तो Fujiyama EV Classic e-Scooter को अपनी पहली पसंद बन सकते। 

इस स्कूटर की एक अच्छी बात यह कि यह वातानुकूलित भारतीय स्थितियों के लिए बनाया गया और इसकी डिज़ाइन और फीचर्स भी इसे एक आकर्षक विकल्प बनाते। इस स्कूटर को चुनने का एक अच्छा कारण यह कि यह पर्यावरण के प्रति सजग होने के साथ-साथ एक शानदार सवारी भी है।

आखरी में हम आपसे यही कहना चाहते कि अगर आपका बजट भी 70 से 80000 के बीच में तो फिर आप ऐसे में  Fujiyama EV Classic e-Scooter को अपनी पहली पसंद बना सकते हैं। इसके अलावा यदि आपको हमारी खबर अच्छी लगी है तो ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

Leave a Comment