Rizta इलेक्ट्रिक स्कूटर का गहरे पानी में हुआ टेस्ट, खराब मौसम के लिए सबसे अच्छा विकल्प

नमस्कार दोस्तों, आपको खुशी होगी जानकर कि इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बनाने वाली कंपनी Ather ने हाल ही में अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Rizta को मार्केट में लॉन्च कर दिया। यह स्कूटर एक नए और उच्च स्तरीय इलेक्ट्रिक स्कूटर का प्रतीक जो दिन-पर-दिन बढ़ते हुए इलेक्ट्रिक वाहनों के मार्केट में एक महत्वपूर्ण नाम बन रहा।

इलेक्ट्रिक स्कूटर Rizta का लांच होने से पहले हुआ टेस्ट

Ather Rizta को मार्केट में लॉन्च करने से पहले कंपनी ने इसे कई प्रकार के टेस्ट किए गए। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का टेस्ट ऐसी सड़क पर किया गया जहां पर 400 एमएम पानी भरा हुआ था। इतने ज्यादा पानी में भी इलेक्ट्रिक स्कूटर Rizta आराम से निकलता चला गया, जिससे इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाने वालों को मौसम की बदलती स्थितियों के लिए भी एक विश्वसनीय विकल्प मिलता।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 111 से लेकर 150 किलोमीटर तक की रेंज हमें देखने को मिल जाती, जो कि इस सेगमेंट में एक बड़ी खासियत। इसके साथ ही, इस स्कूटर की डिजाइन और टेक्नोलॉजी भी उसके लिए एक अच्छा विकल्प बनाती जो लंबे समय तक चलने वाले और सुरक्षित इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं।

बेहतरीन डिजाइन और फीचर्स के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर Rizta

अगर आप भी एक अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में जो उच्च रेंज और बेहतरीन डिज़ाइन के साथ आता, तो Ather Rizta को ज़रूर चेक करें। यह आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता। एक अच्छे डिजाइन के साथ साथ इसमें अच्छे फीचर्स भी देखने को मिल जाते।

जैसे कि आपको बताना चाहते कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हम सभी को डिजिटल स्क्रीन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, इंटरनेट कनेक्टिविटी, म्यूजिक सिस्टम, एक शानदार ब्रेकिंग सिस्टम, और सामान रखने के लिए अच्छी जगह देखने को मिल जाती। यानी कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने सेगमेंट में एक मजबूत इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है।

125000 से 145000 के बीच में कीमत 

बताना चाहते कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अप्रैल 2024 में मार्केट में लॉन्च हो सकता। इसके अलावा मार्केट में इसकी कीमत  125000 से 145000 के बीच में देखने को मिल सकती। आपका क्या कहना इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में आप हमको कमेंट बॉक्स में बता सकते। इसके अलावा यदि आप किसी और इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानना चाहते हैं तो हमें कमेंट करके बता सकते।

Leave a Comment