वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एंड मोबिलिटी ने भारत में खोले 156 शोरूम, इसमें जम्मू कश्मीर से लेकर हिमाचल प्रदेश भी शामिल

नमस्कार दोस्तों, देश में इलेक्ट्रिक व्हीकल को बढ़ावा देने के लिए सरकार और कंपनियां अपनी तरफ से पूरा प्रयास कर रही। इसी सिलसिले में वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एंड मोबिलिटी ने भारत में अपने बिजनेस का विस्तार किया। यह कंपनी Joy e-Bike के तहत टू व्हीलर और Joy e-Rik के तहत थ्री व्हीलर का निर्माण करती।

वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एंड मोबिलिटी के भारत में 156 शोरूम 

वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एंड मोबिलिटी की इस उपलब्धि ने भारत में इलेक्ट्रिक व्हीकल के क्षेत्र में नए दरवाजे खोले। इसने पिछले 1 साल के दौरान, ब्रांड ने देश भर में 156 एक्सक्लूसिव डिस्ट्रीब्यूटर खोले। यह उपलब्धियां इसे देशवासियों के लिए सुलभ विकल्प बनाने में मदद करेंगी। साथ ही साथ अब ज्यादा से ज्यादा घरों में हमें इलेक्ट्रिक व्हीकल देखने को मिल जाएंगे।  

वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एंड मोबिलिटी के निर्माण से भारत में इलेक्ट्रिक व्हीकल के विकास को एक नई दिशा मिलेगी। यह कंपनी अपने नए उत्पादों के माध्यम से इलेक्ट्रिक व्हीकल के सेगमेंट में महत्वपूर्ण योगदान देगी। इस समय, जब जनता प्रदूषण और तेल की कीमतों के चलते इलेक्ट्रिक व्हीकल की ओर ध्यान दे रही, वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एंड मोबिलिटी की यह पहल बेहद महत्वपूर्ण है।

यह उपलब्धियां भारत को अपने परिवहन सेवाओं में इलेक्ट्रिक व्हीकल के उपयोग की ओर अग्रसर करेंगी और एक स्वच्छ और सस्ते परिवहन का संकेत देगी। आपको बताना चाहते कि यह एक्सक्लूसिव डिस्ट्रीब्यूटर शोरूम पूरे देश भर में फैले हुए।

इन सभी जगह खोले गए शोरूम  

पश्चिम में महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान और मध्य प्रदेश; उत्तर में दिल्ली, चण्डीगढ़, पंजाब, जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश पूर्व में बिहार, झारखण्ड, छत्तीसगढ़, उड़ीसा और पश्चिम बंगाल और दक्षिण में तमिलनाडु, तेलंगाना और आन्ध्र प्रदेश में आप सभी को शोरूम देखने को मिल जाएंगे।

आपको बताना चाहते कि इन शोरूम का उद्घाटन हाल ही में किया गया। इसके अलावा यहां पर आपको एक से बढ़कर एक शानदार इलेक्ट्रिक टू व्हीलर देखने को मिल जाएंगे। आपका क्या कहना जानकारी के बारे में आप हमको कमेंट बॉक्स में बता सकते। इसके अलावा क्या कंपनी का यह कदम सही या फिर नहीं। आप हमको इसके बारे में भी बता सकते हैं, इसके अलावा यदि आप किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में पता करना चाहते तो फिर आप हमारी वेबसाइट पर जा सकते।

Leave a Comment