इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत हुई पहले से कम,100000 का स्कूटर मिलेगा 90000 में और वह भी शानदार फीचर्स और माइलेज के साथ

नमस्कार दोस्तों, अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के शौकीन हैं तो यह जानकारी आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण हो सकती। बेंगलुरु की इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली कंपनी Bounce Infinity ने अपने E1+ range इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमतों में कटौती की।

Bounce Infinity E1+range इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत पहले से हुई कम 

पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1.13 लाख थी, लेकिन अब यह स्कूटर आपको मिलेगा सिर्फ 89,999 रुपये में। यह ऑफर 31 मार्च 2024 तक है, इसलिए अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते तो जल्दी करें। जी हां दोस्तों यह ऑफर सिर्फ एक सीमित तारीख तक है।  

इस स्कूटर में आपको मिलेंगे शानदार माइलेज, बेहतरीन रेंज, एलईडी हेडलाइट, टच स्क्रीन डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और इंटरनेट कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स। इसलिए, अगर आप एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते तो Bounce Infinity E1+ range इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपनी पहली पसंद बनाने का सुनहरा मौका दिया।

शानदार क्वालिटी के साथ Bounce Infinity E1+range इलेक्ट्रिक स्कूटर

इस स्कूटर की कीमत कंपनी ने कम कर दी लेकिन उसकी क्वालिटी और फीचर्स पर कोई कमी नहीं की। आप इसे दिनभर की जरूरतों के लिए आसानी से उपयोग कर सकते और बिना किसी प्रॉब्लम के इसका लाभ उठा सकते।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स को जानने के लिए आप ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं या नजदीकी डीलर से संपर्क कर सकते। इससे पहले की ऑफर ख़त्म हो जाए, अपना डिसीज़न लेने में देर न करें और इस शानदार ऑफर का लाभ उठाएं।

21% तक स्कूटर की कीमत हुई कम 

आशा है कि यह जानकारी आपके लिए उपयोगी साबित होगी। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए अभी तक टाल रहे, तो जल्दी करें और Bounce Infinity E1+ range इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपना बनाएं। आपको बताने जाते हैं कि हम आपके लिए आये दिन इस प्रकार के डिस्काउंट लेकर आते रहते हैं।

एक बार फिर से आपके लिए जानकारी लेकर आये जिसमें आपको Bounce Infinity E1+ range इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताया गया। बताना चाहते हैं कि इसकी कीमत को 31 मार्च तक 21% तक कम कर दिया गया।

अगर आप लोग भी शानदार माइलेज, बेहतरीन रेंज, एलईडी हेडलाइट, टच स्क्रीन डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और इंटरनेट कनेक्टिविटी फीचर से लैस इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते तो फिर ऐसे में आप Bounce Infinity E1+ range इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपनी पहली पसंद बना सकते है।

Leave a Comment